You are here
Home > मनोरंजन

रणवीर को सम्मानित करेंगी लता

 

lataa-sl-28-9-2012

मुंबई, 26 फरवरी । सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर ने कहा है कि ‘बाजीराव मस्तानी‘ के अभिनेता रणवीर सिंह को अप्रैल में दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। हर साल 24 अप्रैल को मंगेशकर परिवार अपने पिता पंडित दीनानाथ मंगेशकर की स्मृति में कलाकारों को सम्मानित करता है। इस साल यह पुरस्कार 24 अप्रैल को पुणे में आयोजित एक समारोह में रणवीर सिंह को प्रदान किया जाएगा। लता मंगेशकर ने कहा, ‘रणवीर बहुत अच्छे कलाकार हैं। बहुत सकारात्मक इंसान नजर आते हैं। वह जहां भी जाते हैं, खुशियां बांटते हैं। हम यह सालाना पुरस्कार उन्हें प्रदान कर खुश हैं, जो हमारे पिता के नाम पर है।‘ रणवीर ने 2010 में फिल्म ‘बैंड बाजा बारात‘ से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद उन्होंने गोलियों की रासलीला राम-लीला और लुटेरा जैसी कई हिट फिल्में दी।

’फितूर’ में अपने ग्लैमरस रूप से तब्बू बेहद खुश

 

tabbu

 

मुंबई, 07 फरवरी(एजेंसी)। प्रतिभाशाली अभिनेत्री तब्बू अपनी आगामी फिल्म ’फितूर’ में एक बेगम के किरदार में नजर आएंगी । उनका कहना है कि इस फिल्म में खुद को ग्लैमरस और खूबसूरत रूप में देखकर उन्हें बेहद अच्छा लगा। तब्बू ने कहा कि “इस फिल्म का हिस्सा होने पर मुझे गर्व है। मुझे फिल्म के लिए शानदार परिधान दिए गए। फिल्म में खुद को ग्लैमरस और खूबसूरत रूप में देखकर मजा आया। हालिया दिनों में मैंने इतने खूबसूरत परिधान नहीं पहने हैं। मुझे सेट पर बेहद मजा आया।“ निर्देशक अभिषेक कपूर की यह फिल्म लेखक चाल्र्स डिकेन्स की मशहूर किताब ’गेट्र एक्सपेक्टेशन्स’ पर आधारित है। तब्बू ने फिल्म के लिए अपने बाल भी लाल रंग में रंगवाए। उन्होंने कहा, “मुझे फिल्म के लिए अपने बाल रंगवाने थे और सही शेड पाने में मुझे दो दिन लगे। गट्ट (अभिषेक कपूर) फिल्म में अपने कलाकारों की लुक को बेहद महत्व देते हैं।“ फिल्म 12 फरवरी को रिलीज की जाएगी और इसमें तब्बू के अलावा कैटरीना कैफ और आदित्य राय कपूर भी शामिल हैं।

                  सौभाग्यशाली हूं मैं: प्रियंका

NEW YORK, NY - DECEMBER 10: Actress Priyanka Chopra attends "Bajirao Mastani" New York Press Junket at Regency Hotel on December 10, 2015 in New York City. (Photo by Ilya S. Savenok/Getty Images)

लाॅस एंजेलिस, 07 फरवरी (एजेंसी)। अभिनय के क्षेत्र में अपना हुनर साबित कर चुकीं बाॅलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने ’मार्वल कमिक्स’ में एक एनिमेटिड किरदार को आवाज देकर अपने हुनर की फेहरिस्त में वयस ओवर के कौशल को भी शामिल कर लिया है और उनका कहना है कि वह अपने दिन का भरपूर मजा उठा रही हैं। हर रोज लगभग 17 घंटे काम कर रहीं पिं्रयका ने रविवार को ट्विटर पर एक खिड़की के बाहर बेशुमार बर्फ की एक तस्वीर पोस्ट की। प्रियंका ने लिखा, “खुशनुमा बर्फीला दिन, अद्भुत लम्हा, अत्याधिक मजा उठा रही हूं, सौभाग्यशाली हूं।“ शुक्रवार को प्रियंका ने यह खबर साझा की कि उन्होंने एक आॅनलाइन गेम के लिए कमिक किरदार मिस मार्वल को आवाज दी है। उन्होंने लिखा, “मिस मार्वल को हलो कहें। ’मार्वल एवेंजेर्स अकैडमी’ में मैं उनकी आवाज हूं और वह मेरा ही दूसरा रूप है।“ अमेरिकी टीवी शो ’क्वांटिको’ में एलेक्स परिश के किरदार से अंतर्राष्ट्रीय ख्याति हासिल करने के बाद उन्हें प्रतिष्ठित आॅस्कर अवार्ड की प्रस्तोता बनने और अब एक मोबाइल गेम में सुपरवुमैन ’मिस मार्वल’ के किरदार को आवाज देने का मौका मिला है।

‘इश्कियों ढिश्कियों‘ से सजेगी प्रेम, मनोरंजन की महफिल

 

sonam kapoor

मुंबई, 06 फरवरी । बाॅलीवुड सितारे सोनम कपूर, पुलकित सम्राट और यामी गौतम, टीवी कलाकार रश्मि देसाई और अर्जुन बिजलानी के साथ मिलकर छोटे पर्दे पर एक खास शो ‘इश्कियों ढिश्कियों‘ के जरिए हंसी-खुशी की महफिल सजाएंगे। शो 14 फरवरी से स्टार प्लस चैनल पर प्रसारित होगा। वेलेंटाइन डे के मौके पर खास एपिसोड की मेजबानी हास्य कलाकार भारती सिंह और ‘दिलवाले‘ स्टार वरुण शर्मा करेंगे। शो में भाग लेने वाले अन्य कलाकारों में मौनी र‚य, करण वाही, अदा खान और सना सईद भी शामिल हैं। सोनम संगीतकार शेखर राजवंशी के साथ शो पर अपनी आगामी फिल्म ‘नीरजा‘ का प्रचार करेंगी। पुलकित और यामी अपनी फिल्म ‘सनम रे‘ के रोमांटिक ट्रैक पर प्रस्तुति देंगे और फिल्म की निर्देशक दिव्या कुमार खोसला उनका साथ देंगी। ये कलाकार मशहूर गानों पर नाचेंगे और वेलेंटाइन्स डे पर प्यार, संगीत, नृत्य और मनोरंजन का समां बांधेंगे।

सलमान ने कैटरीना को उनकी तस्वीर भेंट की

salman katrina

मुंबई, 28 जनवरी। ब‚लीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने ’बिग ब‚स’ के फिनाले में कैटरीना कैफ को उनकी एक तस्वीर भेंट की। इस तस्वीर को कैटरीना ने कबूल भी कर लिया है। प्रसिद्धि मिलने के साथ ही साथ सलमान खान अपनी जिंदगी को खुली खिताब की तरह जी रहे हैं। तभी तो बिग ब‚स के फिनाले में उन्होंने कटरीना कैफ को उनका पोट्रैट बनाकर दिया। वह चाहते तो इसे अ‚फ स्क्रीन दे सकते थे, पर उन्होंने ऐसा नहीं किया। जिस मासूमियत से उन्होंने कैटरीना को उनका पोट्रेट दिया, उसी मासूमियत से कैटरीना ने उसे स्वीकार भी किया। यह कोई पहला मौका नहीं था कि सलमान ने कैटरीना का पोट्रेट बनाया है। इससे पहले भी कई बार सलमान ने कैटरीना को उनका पोट्रेट गिफ्ट किया है। सलमान को पेंटिंग का शौक है और फुर्सत के समय तसल्ली से कूचकारी करते हैं। सलमान के पोट्रेट ने कहीं उन सभी ट्रेंड पंडित को ठेंगा तो नहीं दिखा दिया, खैर! ये तो समय ही बताएगा कि क्या दूध क्या दही, क्या गलत क्या सही? पर ’फितूर’ के लिए सलमान का जागा प्यार कहीं उनका फितूर तो नहीं। फिल्म में कैटरीना के प्यार का फितूर आदित्य र‚य कपूर पर चढ़ा है। यह फिल्म 12 फरवरी को रिलीज होने जा रही है।

Top