You are here
Home > राजनीति चौसर > नेता नगरी > समाजवादी सरकार को जनहित की चिन्ताःमुख्यमंत्री

समाजवादी सरकार को जनहित की चिन्ताःमुख्यमंत्री

समाजवादी सरकार को जनहित की चिन्ताःमुख्यमंत्री
 लखनऊ, 12 मार्च। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी सरकार के 4 वर्ष पूरे होने पर प्रदेश की जनता के नाम एक अपील में कहा है कि समाजवादी सरकार को जनहित की चिन्ता है। यही कारण है कि प्रदेश को श्रेष्ठ प्रदेश बनाने की दिशा में ईमानदारी से प्रयास हो रहे हैं। लेकिन वर्ष 2017 को नजदीक आते देख जातीय और सांप्रदायिक तत्व पूरी ताकत लगाकर लोकतांत्रिक और सामाजिक न्याय के मूल्यों को तहस-नहस कर देना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इनके ‘षडयंत्रों से सावधान रहने की जरूरत है।
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश यादव की अपील का जिक्र करते हुए पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजेन्द्र चैधरी ने कहा कि राज्य सरकार ने अपने चुनावी वादे पूरे करने के साथ नए इरादों को लेकर तरक्की की नई मंजिलों की तरफ कदम बढ़ाए हैं। उन्हांेने कहा कि महात्मा गांधी, लोकनायक जयप्रकाश नारायण, चैधरी चरण सिंह, डा0 लोहिया और मुलायम सिंह यादव ने व्यवस्था परिवर्तन और सामाजिक न्याय का जो रास्ता दिखाया है, समाजवादी सरकार उन्हीं के पदचिन्हों पर चल रही है। समाजवादी व्यवस्था ही तमाम विषमताओं को समाप्त कर सकती है। पार्टी प्रवक्ता ने कहा है कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी सरकार ने विगत चार
वर्षो में प्रदेश के चतुर्दिक विकास तथा जनकल्याण के लिए अनेक नई महत्वपूर्ण योजनाएं संचालित की हैं, जिनका लाभ व्यापक पैमाने पर समाज के गरीब, पिछड़े, किसान, अल्पसंख्यक और कमजोर वर्गो को मिल रहा है।

Leave a Reply

Top
%d bloggers like this: