You are here
Home > राजनीति चौसर > राजधानी लखनऊ > अच्छा नेता वही जो कभी भटके नः मुलायम

अच्छा नेता वही जो कभी भटके नः मुलायम

अच्छा नेता वही जो कभी भटके नः मुलायम

लखनऊ, 27 जनवरी। समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव बुद्धवार को किसानों और नौजवानों के सहारे लखनऊ में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर बरसे। पार्टी मुख्यालय पर आयोजित यूथ बिगे्रड की बैठक को सम्बोधित करते हुए मुलायम ने मोदी और भाजपा की कथनी और करनी में भारी अन्तर की बात कही। यूथ को सम्बोधन के दौरान ऐसा प्रतीत हो रहा था कि जैसे मुलायम आज मोदी और भाजपा पर हमले की सोच घर से लेकर चले थे। चीन और पाकिस्तानी घुसपैठ मुद्दे के सहारे पर भी मुलायम ने मोदी पर चढ़ाई की। साथ-साथ नेता जी ने इस दौरान युवाओं को चेतावनी भरे अंदाज में अनुशासन में रहने की नसीहत दी।
पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर आयोजित यूथ बिगे्रड की बैठक में लाल टोपियांे की दिख रही जमात के बीच सपा मुखिया ने मोदी और भाजपा की कार्यशैली पर सवाल खडे़ करते हुए केंद्र सरकार और भाजपा पर किसान के साथ नौजवानों को धोखा देने का आरोप लगाया। नौजवान बेरोजगार होकर घूम रहा है तो किसान भूखों मर रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी के सबको नौकरी देने समेत अन्य दावे और वायदे सब झूठे साबित हुए हैं। नोएडा मामले का जिक्र करते हुए मुलायम ने कहा कि मोदी मुसलमानों को रिझाने की कोशिश मे लगे हैं तो भाजपा हत्या करा रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान चीन और पाकिस्तानी घुसपैठ के मुद्दें को उठाने वाले मोदी अब क्या कर रहे हैं। मुलायम के सम्बोधन के दौरान हो मचाये जा रहे शोर पर नाराज़ मुलायम ने युवाओ को जमकर फटकारा और कहा कि हमे अनुशासन वाले नेताओं की जरूरत है। हर बार की तरह एक बार फिर मुलायम ने कहा कि किसी भी दशा में उन्हें अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं है।
सपा के युवाओं को सम्बोधित करते हुए मुलायम ने कहा कि राजनीति करो, लेकिन संभलकर। उन्होेंने कहा कि राजनीति में हर कदम फूंक-फूंक कर रखना चाहिए क्योंकि इसमें फिसलने की काफी गुंजाइश होती है। उन्होंने युवाओं को नसीहत देते हुए कहा कि आप लोग जनता के बीच जाएं, उनकी समस्याओं को सुने और समस्या के समाधान पर विचार करें। उन्होंने कहा कि अच्छा नेता वही जो कभी भटके न।

Leave a Reply

Top
%d bloggers like this: